Pages

Sunday, 5 February 2012

नही हटाएंगे मायावती की मूर्तियां : अखिलेश


नही हटाएंगे मायावती की मूर्तियां : अखिलेश

Sunday, 05 February 2012 11:25
वाराणसी, पांच फरवरी (एजेंसी) समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव ने कहा है कि राज्य के विभिन्न पार्कों में लगी हाथी और मायावती की मूर्तियां नहीं हटाई जाएंगी क्योंकि इसमें जनता के 40 हजार करोड़ रूपये लगे हैं।
हां इन मूर्तियों को लगाने में जो धांधली की गई है, उसकी जांच अवश्य की जाएगी । जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी । 
पूर्वांचल के चुनावी दौरे पर आये अखिलेश ने नदेसर स्थित एक होटल में आज संवाददाताओं से कहा कि यही मूर्तियां बसपा की हार का कारण बनेंगी । जनता जानती है कि बसपा ने मूर्तियां लगाने के अलावा कुछ नहीं किया । इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को भी आड़े हाथो लेते हुए कहा कि जिन अधिकारियों ने मूर्तियों को लगाया था वही अधिकारी अब उन्हें ढक रहे हंै। 
अखिलेश ने कांगे्रस के घोषणा पत्र को छलावा करार देते हुए कहा कि आठ वर्ष में कांगे्रस ने क्रेन्द्र में रह कर किस प्रकार भ्रष्टाचार और महंगाई से जनता की गाड़ी कमाई लूटी है वह किसी से छुपा नहीं है। कांगे्रस की सीटें बढ़ने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि कोई दो सीट बताइए जो कांगे्रस की बढ़ रही हंै। 
अमर सिंह पर टिप्पणी से इनकार करते हुए अखिलेश ने सिर्फ इतना ही कहा कि वह तो अंकल हंै । पूर्वाचंल राज्य की मांग पर उन्होंने कहा कि आवश्यकता विकास और रोजगार की है। इस कारण सपा उसी दिशा में कार्य करेगी । सभी बसपा सरकार को हटाना चाहते हैं। इसी का नतीजा है कि सपा 207 से 230 सीटें जीतेगी ।