Pages

Friday, 4 May 2012

बेटी की हत्या के मामले में सलाखों के पीछे पहुंची नुपुर तलवार



Monday, 30 April 2012 18:19
गाजियाबाद, 30 अप्रैल (एजेंसी) सीबीआई की विशेष अदालत की ओर से उनकी जमानत याचिका खारिज कर दिए जाने के बाद नुपुर को सलाखों के पीछे जाने को मजबूर होना पड़ा । आरुषि तलवार और घरेलू कामगार हेमराज की चार साल पहले नोएडा में हुई हत्या के मामले में आज नुपुर तलवार को जेल जाना पड़ा ।

पेशे से दंत चिकित्सक और आरुषि की मां नुपुर उस वक्त रो पड़ीं जब अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्यामलाल ने उनकी अंतरिम जमानत याचिका रद्द कर दी और नियमित जमानत के तौर पर याचिका की सुनवाई के लिए कल की तारीख मुकर्रर कर दी । 

 नुपुर को कम से कम आज की रात सलाखों के पीछे बितानी पड़ेगी । उन्हें जिला जेल के बैरक नंबर 13 में रखा जाएगा जहां उनके पति राजेश तलवार ने इसी मामले में गिरफ्तारी के बाद करीब 50 दिन बिताए थे । 
सदमे में नजर आ रहीं नुपुर को एक पुलिस वैन में महिला कांस्टेबल डासना जेल ले गयीं । सीबीआई अदालत में जब नुपुर न्यायिक हिरासत में इंतजार कर रही थीं तो उनके साथ पति राजेश और कुछ रिश्तेदार भी मौजूद थे ।
आज सुबह आत्मसमर्पण करने के बाद विशेष अदालत ने उन्हें राहत देने से इंकार कर दिया । नुपुर ने उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर आत्मसमर्पण किया था ।