Pages

Tuesday, 17 January 2012

यूपी में प्रियंका, राहुल ने चुनाव प्रचार तेज किया

यूपी में प्रियंका, राहुल ने चुनाव प्रचार तेज किया

नयी दिल्ली, 16 जनवरी (एजेंसी) राहुल और प्रियंका ने जनसंपर्क कार्यक्रमों को तेज कर दिया है। प्रचार के लिए  उत्तर प्रदेश में चुनाव तिथियों के नजदीक आने के साथ ही कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी और प्रियंका वडेरा ने प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में अपने जनसंपर्क कार्यक्रमों को तेज किया । 
प्रधनमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के यात्रा कार्यक्रमों को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है लेकिन पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि दोनों नेता सात चरण वाले इस चुनाव के प्रत्येक चरण में कम से कम एक चुनावी रैली जरूर करेंगे । 
प्रियंका छत्रपति साहू जी माहराज नगर और रायबरेली की अपनी तीन दिन की यात्रा पर आज फुर्सतगंज पहुंची जबकि राहुल कल से बुंदेलखंड क्षेत्र की अपनी यात्रा शुरू करेंगे । 
कांग्रेस महासचिव इस सप्ताह सोनभ्रद में आदिवासियों की एक सभा को भी संबोधित करेंगे । प्रियंका की तीन दिन की यात्रा फिलहाल सोनिया गांधी और राहुल गांधी के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली और अमेठी में आने वाले विधानसभा क्षेत्रों तक सीमित है । इन दोनों संसदीय क्षेत्रों में कुल दस विधानसभा सीटें आती हैं । इनमें से सात सीटें कांग्रेस के पास हैं । प्रियंका दो फरवरी से फिर अमेठी की यात्रा करेंगी ।
राहुल गांधी कल ललितपुर से अपनी यात्रा शुरू करेंगे । वह ललितपुर में एक और झांसी में तीन सभाओं को संबोधित करेंगे । बुधवार को वह जालौन जिले के तीन गांवों में और हमीरपुर और महोबा जिले में एक गांव में सभा करेंगे ।