Pages

Monday, 25 February 2013

बंगाल में हिन्दुओं का कत्लेआम !इस दुष्प्रचार के भयावह नतीजे हो सकते हैं।


 बंगाल  में हिन्दुओं का कत्लेआम !इस दुष्प्रचार के भयावह नतीजे हो सकते हैं।


मानवाधिकार जननिगरानी समिति की ओर से इस सिलसिले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में  औपचारिक शिकायत भी दर्ज

एक्सकैलिबर स्टीवेंस विश्वास​

बंगाल के  दक्षिण 24 परगना जिले में हिन्दुओं का कत्लेआम !इस दुष्प्रचार के भयावह नतीजे हो सकते हैं।मानवाधिकार जननिगरानी समिति ने इस सिलसिले में तफतीश शुरु की है। समिति की ओर से डा. लेनिन ने बंगालल आकर तथ्यों के बारे में खोज​​ खबर की और बंगाल की इस दुर्घटना के बहाने देशभर में फिजां बदलने की कोशिशों पर गहरी चिंता जतायी।उन्होंने सांप्रदायिक सद्बाव बनाये रखने के लिए इस दुष्प्रचार अभियान के मद्देनजर एहतियाती कदम उठाये जाने की मांग की है।डा. लेनिन ने कहा है कि उन्होंने मानवाधिकार जननिगरानी समिति की ओर से इस सिलसिले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में  औपचारिक शिकायत भी दर्ज करा दी​है। उन्होंने बंगाल सरकार से दोषियों की शिनाख्त कर तुरंत कार्रवाई की भी मांग की है। इसके अलावा असम के दंगों को ध्यान में रखते हुए सभी धर्म निरपेक्ष ताकतों से इस दुष्प्रचार अभियान का खंडन करने की भी अपील की है।


बंगाल में बाकी देश की तुलना में सांप्रदायिक ताकतों का वोट बैंक राजनीति में कहीं ज्यादा वैज्ञानिक तरीके से इस्तेमाल होता रहा है। सच्चर कमेटी की रपट से जाहिर है कि ३५ साल के वाम शासन में मुसलमानों के लिए कुछ किये बिना २७ प्रतिशत मसलमान वोटों को अपने पाले में रखकर कैसे प्रगतिशील वामपंथियों ने राजकाज चलाया।


अब परिवर्तन में इसी सच्चर कमिटी की रपट में हुए पर्दाफाश  की वजह से मुसलमान वामदलों के साथ नहीं है।


समुसलमानों के विपुल समर्थन से सत्ता में आने के बाद ममता बनर्जी जिस तरह मुसलिम कट्टरपंतियों को तवज्जो दे रही हैं,उससे नाराज लोगों के हिंदुत्व के हक में ध्रुवीकरण की फिराक में है संघ परिवार।२४ परगना के दमदम से संघ परिवार की ओर से भाजपा उम्मीदवार तपन सिकदर दो दो बार सांसद रह चुके हैं और मंत्री भी बने।


अब सत्ता दखल की लड़ाई और पंचायत चुनावों से पहले तेज हो रहे राजनीतिक संघर्ष को सांप्रदायिक रुप देने  में कोई भी दल पीछे नहीं है, जिसकी वजह से दक्षिण ​​२४ परगना के सुंदरवन निकटवर्ती अत्यंत पिछड़े कैनिंग इलाके के जीवनतला  थानांतर्गत नोलियाखाली में दंगा हो गया और उसे नियंत्रित भी कर ​​लिया गया। मौलवी रुहुल कुद्दुस की अज्ञात हत्यारों ने हत्या कर दी कि अफवाह उड़ी कि यह हत्या संघ परिवार के समर्थकों ने की, जिससे उग्र हुए​​ लोगों ने हिंदुओं के ११० घरों को फूंक डाला।


इससे पहले खास कोलकाता में १४ फरवरी को हिंदू संहति मंच की सार्वजनिक सभा में मुल्लातंत्र के खिलाफ अल्टीमेटम जारी किया गया था। तो १९ परवरी को जीवनतला में ही मिलाद की सभा में हिंदुओं के खिलाफ जिहाद का ऐलान हुआ।


पक्ष प्रतिपक्ष के नेता सांप्रदायिक ताकतों के साथ मिलकर राजनीतिक समीकरण साधते देखे गये, जिसका नतीजा यह दंगा है। लेकिन मौलवी कुद्दुस के अलावा किसी की जान नहीं गयी।और न जीवनतला की आगजनी की वारदात कहीं दुहरायी गयी। पर गुजरात नरसंहार के दोषी तत्व इसे बंगाल में हिंदुत्व के पुनरूत्थान का मौका बनाने के लिए देशभर में यह प्रचार करने लगे हैं कि बंगाल में हिंदुओं का नरसंहार हो रहा है।


असम में अफवाहों का परिणाम कितना भयानक हुआ हम देख चुके हैं। इस दुष्पर्चार के फलस्वरुप बंगाल में चाहे जो हो, हकीकत से अनजान देश के बाकी हिस्सों में हिंदुओं और मुसलमानों पर गलत असर पड़ना तय है और तनाव वाले इलाकों में पिजां बिगड़ने की आसंका है


कैसे कैसे हिंदुओ की भावनाओं को भड़काया जा रहा है, देखेंः

.

तो हम क्या करे, बंगाल के हिन्दू माँ दुर्गा के परम भक्त कहे जाते हैं, फिर माँ दुर्गा ही इनको आकर क्यों नहीं बचा लेती हैं ?

.

अरे मूर्ख हिन्दुओं ! धर्म तुम्हारी रक्षा तभी करेगा जब तुम धर्म की रक्षा करोगे या धर्म की रक्षा करने वालों की सहायता व प्रशंसा करोगे किन्तु बंगाल के हिन्दू कांग्रेस-तृणमूल कांग्रेस और कम्युनिस्ट से आगे की कभी सोचते ही नहीं तो भाई मरो, मरते रहो, अपनी बहिन बेटी बहू मुस्लिमों के हवाले करते रहो, अबकी लोकसभा चुनाव में तुम्हें सौगंध है अपनी बर्बादी के जिम्मेदार कांग्रेस-तृणमूल या कम्युनिस्टों को ही वोट देना। मैं इससे बड़ी बददुआ नहीं दे सकता, ये मेरे दिल की आह है।


हिन्दु तन मन हिन्दु जीवन रग रग हिन्दु मेरा परिचय!! हमारा अनुभव है शस्त्र से ज्यादा हम शास्त्र के अभाव से पराजित हुए हैं... हम शस्त्र और शास्त्र धारण करने वालों को राष्ट्रीयता का बोध नहीं करा पाए... और व्यक्ति से पहले खंड खंड हमारी राष्ट्रीयता हुई... अत: वेद वंदना के साथ साथ राष्ट्र वंदना का स्वर भी दिशाओं में गूजना आवश्यक है... अगर व्यक्ति की राष्ट्र उपासना में आस्था नहीं रही तो उपासना के अन्य मार्ग भी संघर्ष मुक्त नहीं रह पाएंगे...


पश्चिम बंगाल के 24 परगना में हिन्दू मुस्लिम दंगे सुरु हो गए है। सुदर्शन टीवी पर तपन घोष बताते है की 24 परगना में क्या चल रहा है।


तपन घोष बताते है की एक पुलिस अफसर अनूप बुरी तरह से घायल हो गया है। वहा पुलिस की दो गाड़िया जला दी गइ है। पुलिस वहा मुस्लिम से हिन्दुओ की रक्छा करने में पूरी तरह से नाकाम हो रही है। पुलिस वह पर इसलिए नाकाम हो रही है क्योकि वहा बहुत ज्यादा मुसलमान आ गए है। मुझे अभी जानकारी मिली है की कोलकत्ता के गार्डेन हिल जहा कल एक इंस्पेक्टर का क़त्ल हो गया था, वहा से कम से कम 100-150 ट्रक भर भर कर मुसलमान वहा पर पहुचे है। इतनी ज्यादा मुसलमान वह हजारो की संख्या में पहच गए है की पुलिस बिलकुल नाकाम हो गयी है। मुस्लिमो ने हिन्दुओ के नार्निया खली गाव को सुबह ही जल दिया था। अब वो हिन्दुओ के बाकि गावो को जला रहे है। सरकार इस न्यूज़ को पूरी तरह से दबाने में लगी है।


तपन घोष बताते है की वह की इस्थिति और भी ज्यादा ख़राब हो सकती है। प्रसाशन को जो शख्ती अपनानी चाहिए थी वो वो नहीं अपना रही है। पुलिस को गोली चलानी चाहिए जो की वो नहीं चला सकती है। यहाँ बंगाल में 30% से ज्यादा मुसलमान हो गए है। और मुसलमान नेताओ को वोट की धमकी देते है। इमाम खुले मीटिंग में ममता बेनर्जी को धमकी देता है


  1. Hindustaan Jindabad | Facebook

  2. www.facebook.com/Hindusthan.Jindabad
  3. इस समस्या का एक ही उपाय है याँ तो बड़े नोट बंद करे या उन नोटो को भारत में ही छापा जाए ...एफ.डी. ..... खबरों के अनुसार २०० घर जलाये गये ,हिंदुओ का नरसंहार,२४ परगना,पं.बंगाल!! अघोषित इस्लामिक विद्रोह!! तादात के बल पर भारत में इस्लामिक सत्ता की ख्वाहिश!! गुजरात पर ....मगर कत्लेआम ,किसी इंदिरा के मरने पर होगा .
  4. Hindu Awaking (Through Maha Arati) | Facebook

  5. www.facebook.com/LetUsStartMahaAratiAgain
  6. Photo: खबरों के अनुसार २०० घर जलाये गये ,हिंदुओ का नरसंहार,२४ परगना ... पश्चिम बंगाल मेंहिन्दुओ का नरसंहार (41 photos) .... गुरु मन्त्र और गायत्री मन्त्र का नियमित अध्यन करूँगा | सारे मिडिल ईस्ट मे अशांति और कत्लेआम हो रहा है केवल तुर्की को छोड़कर क्योंकि तुर्की के ... बंगालप्रांत के ग्राम कामारपुकुर में 17 फरवरी 1836 को जन्मे रामकृष्ण के बचपन का नाम गदाधर था।
  7. आँखे खोलो इंडिया | Facebook

  8. www.facebook.com/pages/आँखे-खोलो.../486995711330310
  9. ... गये ,हिंदुओ का नरसंहार,२४ परगना,पं.बंगाल!! अघोषित इस्लामिक विद्रोह!! तादात के बल पर भारत में इस्लामिक सत्ता की ख्वाहिश! .... इन लोगों को कभी ओवैसी के ऊपर लिखते नही देखा , असाम दंगों पर एक शब्द नहीं फूटे , सिखों के कत्लेआम पर कभी कुछ नहीं ...
  10. Hindustan Socialist Republican Association (HSRA) | Facebook

  11. www.facebook.com/pages/Hindustan-Socialist.../179832495476783
  12. रेनेसिस के मुताबिक जिन देशों में बहुत जटिल और आधुनिक सैटेलाइट नेटवर्क है वहां इंटरनेट कटने काखतरा ज्यादा है। .... में मुसलमानों की बनावटी व्यथा सुनने के लिए दंगो का पूरा फ़िल्मी सेट तैयार कर देते थे आज बंगाल में हो रहे हिन्दुओ के कत्लेआम के लिए उनके पास 1 मिनट का भी समय नहीं है !...... पाकिस्तान, बांग्लादेश, कश्मीर, असम से हिंदुओ कों क्यों खदेड़ा गया ? 3.
  13. Hindurastra | Facebook

  14. www.facebook.com/pages/Hindurastra/292482414188537
  15. मुसलमानों कों मौलवी की एक लाश क्या मिली उन्होंने मासूम हिंदुओ के गाव के गाव जला दिए ! ...श्चिम बंगाल में हिन्दुओ पर हुआ मुसलमानों का हमला। ..... बंगाल में ममता बेनर्जी के नेत्रत्व मेंमुस्लिमो द्वारा हिन्दुओ का कत्लेआम जारी है।
  16. कुरान और इस्लाम की असलियत « पाक कुरान की नापाक ...

  17. hindurashtra.wordpress.com/
  18. Varun Sah Sanatan on बंगाल के जिहादी दंगे – फ… ... साईं का नाम राम के साथ किस हद्द तक सही है , साईं का नाम ॐ जो हमरे वेदों में लिखा हुआ भी है की ॐ ही एक मात्र इश्वर है उसका तुल्न्य...... हिंदुओ को संगठित कर रही थी या कि विघटित कर रही थी|" ..... के बाद बिना कुछ जाने, अफवाहों के दम पर 15000 से अधिक जिहादियो ने हिन्दुओ के गांवों को घेर कर उन्हें आग लगा दी औरकत्लेआम किया ...
  19. दिसम्बर « 2012 « कुरान और इस्लाम की असलियत

  20. hindurashtra.wordpress.com/2012/12/
  21. 31-12-2012 – दुनिया में कई मुस्लिम देश हैं जहां पर शरीयत का कानून चलता है. और इस कानून...... हिंदुओ में संगठन नही है! हिंदुओ पर ..... 'बंगाल में हार के बदले के लिए, फीरोजशाह ने आदेश दिया कि असुरक्षित बंगाली हिन्दुओं का अंग भंग कर वध कर दिया जाए।
  22. अखिल भारत हिन्‍दू महासभा: March 2011

  23. abhindumahasabha.blogspot.com/2011_03_01_archive.html
  24. 31-03-2011 – केवल अल्लाह में विश्वास ही का कोई महत्त्व नही है, इससे दैवीय कृपा और जन्नत तब तक नहीं मिलेगा जब तक मोहम्मद में .... कोलकाता (पश्चिम बंगाल) - कोलकाता नगरके मध्यमें स्थित छतुबाबू गलीमें स्थित शिव मंदिर मुसलमानोंके ... हिंदुओ, मुसलमानोंके दबावके कारण आपके मंदिर तोडनेवाले पुलिसकर्मी औरंगजेबके वंशज हैं । ... हजारों सिखों का कत्लेआम – एक गलती ...
  25. BBC Hindi - ब्लॉग - धर्म और आतंकवाद

  26. www.bbc.co.uk/blogs/hindi/2011/07/post-179.html
  27. 08-07-2011 – और सच ये भी है कि मुसलमान भी हिंदुओ के साथ भेदभाव करते हैं. ... मुझे अपना यह मत जाहिर करने में अब कोई संकोच नहीं है कि आप बेशक मुसलमान होने का भ्रम पाले हों लेकिन मुसलमान ...... हिंदुओं के कत्लेआम के किस्से पढ़ लेंगे तो सो नहीं पाएंगे। .... मेरी गुजारिश है कि 1870 के बंगाल में रहे एक आईसीएस अफसर विलियम डब्ल्यू हंटर का वह दस्तावेज जरूर पढि़ए, जिसमें ...
  28. vasudev tripathi « RASHTRA BHAW

  29. tripathivasudev.jagranjunction.com/author/tripathivasudev/
  30. एक पता नहीं कहाँ का कोई विधायक है जिसे पता ही नहीं की शहीद हेमराज का घर किस जिले में है !...... एक तरफ पाकिस्तान, एक तरफ बंगलादेश, बिचमें हिदुस्तान की गद्दार हिंदुओ की फौज. ...... जहाँबंगाल, बिहार, उडीसा (पुराना संयुक्त प्रान्त) पहले से ही जर्जर है, आज भी कौनो ख़ास सुधार नहीं हुआ है फिर IPL मालिकों को ..... धर्म ने बहुत कत्लेआम किया है, आओ अब धर्म का काम तमाम करें।

  1. हिन्दुत्व सिँहनाद | Facebook

  2. www.facebook.com/HindutvaSinghnad?filter=3
  3. सरकार का अल्पसंख्यक और राष्ट्रीय जनसहयोग एवं बाल विकास मंत्रालय यूपी के अल्पसंख्यक बहुल इलाकों में शरीर में ऑक्सीजन और खून बनाने ...... के लिए दंगो का पूरा फ़िल्मी सेट तैयार कर देते थे आज बंगाल में हो रहे हिन्दुओ के कत्लेआम के लिए उनके पास 1 मिनट का भी समय नहीं है ! ...मुसलमानों कों मौलवी की एक लाश क्या मिली उन्होंने मासूम हिंदुओ के गाव के गाव जला दिए !
  4. Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad Unnao | Facebook

  5. www.facebook.com/ABVPUNNAO
  6. भारत का कोई भी नागरिक तलाटी ((लेखपाल, पटवारी, ग्राम अधिकारी) कार्यालय में जाकर मात्र 3 रुपये शुल्क का भुगतान करके, लोकपाल अध्यक्ष पद ... प्रधानमंत्री का अनुमोदन की गिनती इन दो विकल्पोंमें से जो अधिक होगी मानी जा सकती है o नागरिकों की संख्या ..... यहाँ बंगाल में 30% से ज्यादा मुसलमान .... हजारों सिखों का कत्लेआम – एक .... करोडो हिंदुओ का खून बहाया जिसने - ...
  7. Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad Unnao | Facebook

  8. www.facebook.com/ABVPUNNAO?ref=stream&filter=3
  9. ECONOMY CLASS जैसे वर्ण है मुख्यता 9 अव्तारो का वर्णन शास्त्रो में .... हजारों सिखों का कत्लेआम – एक गलती 2.कश्मीर में ... बंगाल में गरीब प्रदर्शनकारियों पर गोलीबारी– गलतफ़हमी 5.... जिन्नाह मुसलमान था | करोडो हिंदुओ का खून बहाया जिसने - ...
  10. हिन्दुत्व सिँहनाद | Facebook

  11. www.facebook.com/HindutvaSinghnad
  12. 1) NCP कि महिला मंत्री फौजिया खान के साथ MLA होस्टल के रूम में रहता था लश्कर-ए-तैय्यबा काआतंकवादी अबू जुन्दाल ! ... पाकिस्तान, बांग्लादेश, कश्मीर, असम, केरल, बंगाल, हैदराबाद तो इन मुसलमानों ने छीन लिया अब और क्या अपेक्षाए है सेक्युलरो की ? ...... व्यथा सुनने के लिए दंगो कापूरा फ़िल्मी सेट तैयार कर देते थे आज बंगाल में हो रहे हिन्दुओ के कत्लेआम के लिए उनके पास 1 मिनट का भी समय नहीं है ! ... मुसलमानों कों मौलवी की एक लाश क्या मिली उन्होंने मासूम हिंदुओके गाव के गाव जला दिए !
  13. Sefali Rathore - Timeline | Facebook

  14. www.facebook.com/iSefaliRathore/timeline
  15. ... व्यथा सुनने के लिए दंगो का पूरा फ़िल्मी सेट तैयार कर देते थे आज बंगाल में हो रहे हिन्दुओ केकत्लेआम के लिए उनके पास 1 मिनट का भी समय नहीं है ! .... मुसलमानों कों मौलवी की एक लाश क्या मिली उन्होंने मासूम हिंदुओ के गाव के गाव जला दिए !
  16. Yuva Rajput Munch | Facebook

  17. www.facebook.com/spundir13
  18. कासिम की सेनायें जैसे ही देवालयपुर (कराची)के किले में पहुँचीं, उन्होंने कत्लेआम, शील . ... बंगाल में राजा मानसिंह ने एक मंदिर का निर्माण बिना अनुमति के आरंभ किया, तो अकबर ने पता चलने पर उसे रुकवा दिया, और १५९५ में उसे .... 100 करोड हिंदुओ कों काटने कि कसम खायी है जिसने - वों ओवैसी भी मुसलमान है ।
  19. Meri Jaan Hindustan मेरी जान हिंदुस्तान | Facebook

  20. www.facebook.com/hindustanmerijaaan?ref=stream
  21. जम्मू में प्रवेश बंदी और हवाई अड्डे पर रोके जाने पर डॉ प्रवीण तोगड़िया का सवाल: क्या अब केंद्र और जम्मू कश्मीर सरकारें भी जम्मू ..... सुनने के लिए दंगो का पूरा फ़िल्मी सेट तैयार कर देते थे आजबंगाल में हो रहे हिन्दुओ के कत्लेआम के लिए उनके पास 1 मिनट का भी समय नहीं है ! ...मुसलमानों कों मौलवी की एक लाश क्या मिली उन्होंने मासूम हिंदुओ के गाव के गाव जला दिए !
  22. हिन्दुत्व की शक्ति | Facebook

  23. www.facebook.com/hindutvakishakti?group_id=0
  24. प्रभु से प्रार्थना करें की हैदराबाद धमाकों और बंगाल के दंगो मे मारे गए निर्दोष हिन्दू जनों की आत्मा को प्रभु शांति प्रदान करें ... ओ३म्‌ की ध्वनि या नाद ब्रह्माण्ड में प्राकृतिक ऊर्जा के रूप में फैला हुआ है जब हम अपने मुख से एक ही सांस में ओ३म्‌ का उच्चारण ..... मुसलमानों कों मौलवी की एक लाश क्या मिली उन्होंने मासूम हिंदुओ के गाव के गाव जला दिए ! ..... गुरु मन्त्र और गायत्री मन्त्र का नियमित अध्यन करूँगा | सारे मिडिल ईस्ट मे अशांति और कत्लेआम हो रहा है केवल तुर्की को छोड़कर ...
  25. समानता का अधिकार | Facebook

  26. www.facebook.com/SamanataKaAdhikara?filter=3
  27. गे की आग भड़क उठी है और इस दंगे में हर बार की तरह हिन्दुओ को ही निशाना बनाया गया है। पश्चिमबंगाल के दक्छिन में 24 परगना नाम के जिले में एक मज़हबी नेता की कुछ गुंडों ने हत्या कर दी। दंगाई मुसलमानों को ये मौका मुफीद लगा , इस मौके का ...

  1. Hindustaan Jindabad | Facebook

  2. es-la.facebook.com/Hindusthan.Jindabad?ref...
  3. आतंकी अफज़ल का शव उसके परिवार वालों को लौटने के लिए सर्वोच्च न्यायलय में "जनहित याचिका" दाखिल की गई है। .... के अनुसार २०० घर जलाये गये ,हिंदुओ का नरसंहार,२४ परगना,पं.बंगाल!! अघोषित इस्लामिक विद्रोह!! तादात के बल पर भारत में इस्लामिक सत्ता की ख्वाहिश! .... मगरकत्लेआम ,किसी इंदिरा के मरने पर होगा .
  4. समानता का अधिकार | Facebook

  5. www.facebook.com/SamanataKaAdhikara
  6. है और सरकार में बैठे मुस्लिम और इसाई कानून का पालन तो दूर , उन्हें प्रोत्साहित कर रहे है !, इस सरकार में भाई-चारे को पलीता लगाने वाले हिन्दू .... जहां हर बात पहले वाले के विपरीत है ,इसी लिए अवसरवादी ,आतंकवादी इसकी मनमुताबिक व्याख्या देते है, हिंसा और कत्लेआम , लूटमार तक को जायज .... हिंदुओ के खून की नदिया बहाने वाले मुग़ल सुल्तान बाबर, शाहाजहाँन के वंशज भीख मांग कर जी रहे है ! ..... जो कश्मीर में हुआ था आज वो मुस्लिम बहुल केरला, पश्चिम बंगाल, हैदराबाद, UP के कुछ भागो में हो रहा है।
  7. Vande Matram | Facebook

  8. www.facebook.com/www.vandematram.in?group_id...
  9. ख) जब कश्मीर से हिंदुओ को मार-काट कर भगाया गया ???? ग) जब गोधरा .... 24 परगना पश्चिमीबंगाल में हिन्दुओ का नरसंहार मंदिर तक को नहीं छोड़ा इन हराम खोरो ने. 24 परगना ..... Photo: सारे मिडिल ईस्ट मे अशांति और कत्लेआम हो रहा है केवल तुर्की को छोड़कर ...
  10. Some Hidden Facts/ कुछ रहस्यमयी सच | Facebook

  11. www.facebook.com/Some.Hidden.Facts
  12. हजारों सिखों का कत्लेआम – एक गलती कश्मीर में हिन्दुओं का नरसंहार – एक राजनैतिक समस्या गुजरात में कुछ हजार लोगों ... बंगाल में गरीब प्रदर्शनकारियों पर गोलीबारी – गलतफ़हमी गुजरात में"परजानिया" पर प्रतिबन्ध – साम्प्रदायिक "दा विंची कोड" .... की एक विश्व विख्यात लेखिका है उन्हें इस्लाम का बहुत अच्छा तजुर्बा है और उन्होंने हिंदुओ कों बहुत नेक सलाह दी है !
  13. नव भारत जागरण | Facebook

  14. www.facebook.com/NavaBharataJagarana
  15. ... जैसे हम 2002 के पहले के हर दंगे को भूल गए, 1984 के सिखों के कत्लेआम को भूल गए तो 30 जनवरी 1948 के बाद हुए मराठी पंडितों के हत्याकांड को भूल गए, .... जिस देश में पाकिस्तान से आए दुःखी हिंदुओँ को नागरिकता नहीं मिलती पर सनीलियोन जैसी वैश्या को तुरंतनागरिकता मिल जाती है ।..... करोडो हिंदुओ का खून बहाया जिसने - वों हर सुल्तान मुसलमान था, .... कश्मीर, असम, पश्चिमबंगाल, केरल, उत्तर प्रदेश, हैदराबाद हर जगह हिंदू हुए अल्पसंख्यक .
  16. Yuva morcha to develope india - Timeline | Facebook

  17. www.facebook.com/.../app_2309869772
  18. स्किजोफ्रेनिया, उन्माद, पागलपन, कानों में आवाज़ आना, बुदबुदाना, बेवज़ह शक करना ४. बार-२ हाथ... धीरे धीरे उनका कत्लेआम और धर्मपरिवर्तन होता रहा .. एक नाव ... बंगाल का शेर दहाड़ उठा- दमन चक्र की गति जैसे-जैसे बढ़ेगी, उसी अनुपात में हमारा आन्दोलन बढ़ेगा। यह तो ... हिंदुओ से जबरन इस्लाम कबुल करवाया जिसने - ...
  19. "I love to be Hindu" | Facebook

  20. hi-in.facebook.com/iLoveToBeHindu?filter=1
  21. क्या ये है इस देश में मुसलमानों की असलियत धर्म ,खुद को अफजल का भाई बताते और अफजल को एक शहीद और निर्दोष साध्वी ... जी हाँ देखिये ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,मुम्बई , दिल्ली , उत्तर प्रदेश , पश्चिमबंगाल , असाम , केरल में रेड अलर्ट ,,,, कश्मीर में कर्फ्यू ,,,,,,,, बचा क्या ??? क्यूँ .... तसलीमाँ नसरीन जी जो की बांग्लादेश की एक विश्व विख्यात लेखिका है उन्हें इस्लाम का बहुत अच्छा तजुर्बा है और उन्होंने हिंदुओ कों बहुत नेक सलाह दी है ! ... लेकिन उस भयंकर कत्लेआम का क्या , जिसमे 60 हजार पंडितों की मौत हो गयी थी।
  22. Narendar modi is best pm for india | Facebook

  23. www.facebook.com/narendar.modi.best.pm?v=wall
  24. ना ही उतर प्रदेश, बंगाल असम आन्ध्र प्रदेश को यह सोच के छोड़ा जा सकता है कि वहां भाजपा की सरकार नहीं. .... राजा भोज के पास एक काठ का घोडा था, एक घडी में ग्यारह कोस चलता था और एक पंखा था, जो बिना किसी मनुष्य की सहायता के अपने आप ही खूब तेज चलता था ..... हजारों सिखों का कत्लेआम – एक गलती .... हिंदुओ से जबरन इस्लाम कबुल करवाया जिसने - वों टीपू सुल्तान मुसलमान हैं, ...
  25. Mere ateet ki parchaiyon mai tu fir yaad aai - Wall | Facebook

  26. www.facebook.com/dimmpujain?sk=wall&filter=3
  27. में एक मिशनरी स्कूल के फादर(पादरी) द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ और यौन शोषण की कोशिश का मामला सामने आया है। स्कूल की चार ..... ही इन्होने पश्चिम बंगाल में भीषण ..... मगर कत्लेआम ,किसी इंदिरा के मरने पर ... ख) जब कश्मीर से हिंदुओ को मार-काट कर ...
  28. Hum Hain Hindu | Facebook

  29. www.facebook.com/hhhinduसाझा करें
  30. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का कश्मीर की जेल में रहस्मय निधन, पोस्ट-मोर्टेम की जरुरत नहीं - स्वीकार है.... पश्चिम बंगाल के २४ परगना में हिंदुओं के खिलाफ जो सुनियोजित हिंसा हुई है और हमारे "तथाकथित राष्ट्रीय मीडिया" ने जिसे अब तक ब्लैक आउट ..... ोग , गुरु मन्त्र और गायत्री मन्त्र कानियमित अध्यन करूँगा | सारे मिडिल ईस्ट मे अशांति और कत्लेआम हो रहा है केवल तुर्की को छोड़कर... ख) जब कश्मीर से हिंदुओ को मार-काट कर भगाया गया ?

  1. Mere ateet ki parchaiyon mai tu fir yaad aai | Facebook

  2. www.facebook.com/dimmpujain
  3. ही इन्होने पश्चिम बंगाल में भीषण .... उन्हें जम्मू में प्रवेश करने पर पाबंदी का आदेश वहीँ थमा दिया गया है। जम्मू हवाई अड्डे के आस पास 144 धारा लगाई ... गयी है और 5 से ..... मगर कत्लेआम,किसी इंदिरा के मरने पर ... ख) जब कश्मीर से हिंदुओ को मार-काट कर ...
  4. हिन्दुत्व सिँहनाद - Timeline | Facebook

  5. www.facebook.com/HindutvaSinghnad/app_135929176501593
  6. Photo: अफजल की फांसी का बदला लेने के लिए किया गया हैदराबाद में ब्लास्ट ? .... के लिए दंगो कापूरा फ़िल्मी सेट तैयार कर देते थे आज बंगाल में हो रहे हिन्दुओ के कत्लेआम के लिए उनके पास 1 मिनट का भी समय नहीं है ! ... मुसलमानों कों मौलवी की एक लाश क्या मिली उन्होंने मासूम हिंदुओके गाव के गाव जला दिए !
  7. अबे तू खान्ग्रेसी है क्या ? - Timeline | Facebook

  8. www.facebook.com/akhand1bharat/timeline
  9. 3-तीसरा सबसे बड़ा रोड़ा -राजीव दिक्षित जैसे सच्चे देश भक्क्त और असली कांग्रेस विरोधी का अब इस दुनिया में न होना l ..... वे धर्मनिरपेक्षता की बाते करते हैं, लेकिन जब वे बहुसंख्यक हो जाते है तो गैर मुस्लिमों (हिंदुओ) कों मौत के घाट उतार देते ... खुलेआम, कत्लेआम, अंजाम ना जाने क्या क्या? ....पश्चिम बंगाल मे जो हो रहा है और कल जो हेदराबाद में हुहा उसमे नया क्या है.
  10. समानता का अधिकार - समय रेखा | Facebook

  11. hi-in.facebook.com/SamanataKaAdhikara/timeline?filter=3
  12. इस्लाम के इस मौलवी का प्रवचन सुन कर आपको समझ में आ जाएगा की ये अफज़ल गुरु और कसाब जैसे जेहादी दरिन्दे . ... हिंदुओ के खून की नदिया बहाने वाले मुग़ल सुल्तान बाबर, शाहाजहाँन के वंशज भीख मांग कर जी रहे है ! ..... जो लाखो कश्मीरी पंडितो के कत्लेआम देखते रहे ! ... जो कश्मीर में हुआ था आज वो मुस्लिम बहुल केरला, पश्चिम बंगाल, हैदराबाद, UP के कुछ भागो में हो रहा है।
  13. Hum Hain Hindu | Facebook

  14. www.facebook.com/hhhindu?filter=3
  15. Photo: 24 परगना पश्चिमी बंगाल में हिन्दुओ का नरसंहार पूरी खबर - http:/ .... ोग , गुरु मन्त्र और गायत्री मन्त्र का नियमित अध्यन करूँगा | सारे मिडिल ईस्ट मे अशांति और कत्लेआम हो रहा है केवल तुर्की ... ख) जब कश्मीर से हिंदुओ को मार-काट कर भगाया गया ?
  16. Revolutionary of India | Facebook

  17. www.facebook.com/indianRevolutionary?filter=2
  18. हैदराबाद का महापौर मोहम्मद माजिद हुसेन ओवैसी के MIM (मजलिस) पार्टी से है और कांग्रेस के समर्थन से हैद्राबाद पर राज कर .... वे धर्मनिरपेक्षता की बाते करते हैं, लेकिन जब वे बहुसंख्यक हो जाते है तो गैर मुस्लिमों (हिंदुओ) कों मौत के घाट उतार देते है ! .... कुछ जाने, अफवाहों के दम पर 15000 से अधिक जिहादियो ने हिन्दुओ के गांवों को घेर कर उन्हें आग लगा दी और कत्लेआम किया .... पैम मेंडाल कर कांग्रेस बंगाल दंगो की खबर को दबाने का प्रयास कर रही है उससे कांग्रेस की हिन्दू द्रोही नीतियों का ...
  19. Shankhnad. | Facebook

  20. www.facebook.com/pages/Shankhnad/289828954471356
  21. ये मुस्लमान तीव्र गति से अपनी आबादी बढ़ा रहे है ताकि बहुसंख्यक होक हिन्दुओ का शोषण ,हिन्दुओका कत्लेआम ,हिन्दू ..... छोटे छोटे बच्चो को बेरहमी से खत्म कर दिया |,,,, फिर भी कहते है इस्लाम अमन का मजहब है | अब पश्चिम बंगाल के 24 परगना में एक बार फिर .... की एक विश्व विख्यात लेखिका है उन्हें इस्लाम का बहुत अच्छा तजुर्बा है और उन्होंने हिंदुओ कों बहुत नेक सलाह दी है !
  22. अबे तू खान्ग्रेसी है क्या ? - Wall | Facebook

  23. www.facebook.com/akhand1bharat?sk=wall&filter=12
  24. लेकिन बाबा रामदेव के हिमाचल प्रदेश के सोलन में बने पतंजलि योगपीठ पर अब पुलिस और प्रशासनिक अमले का कब्जा है। .... पश्चिम बंगाल में एक बार फिर दंगे की आग भड़क उठी है और इस दंगे में हर बार की तरह. ..... धर्मनिरपेक्षता की बाते करते हैं, लेकिन जब वे बहुसंख्यक हो जाते है तो गैर मुस्लिमों (हिंदुओ) कों मौत के घाट उतार देते है ! ... खुलेआम, कत्लेआम, अंजाम ना जाने क्या क्या?
  25. Anil4every: May 2012

  26. anil4every.blogspot.com/2012_05_01_archive.html
  27. 21-05-2012 – क्षेमक के प्रधानमन्त्री विश्व ने क्षेमक का वध करके राज्य को अपने अधिकार में कर लिया और उसकी 14 पीढ़ियों ने 500 वर्ष 3 माह 17 दिन तक राज्य किया जिसका .... इस पर बंगाल के अधिसेन ने उसके राज्य पर आक्रमण कर अधिकार जमा लिया। ..... जो लाखो कश्मीरी पंडितो केकत्लेआम देखते रहे ! ..... में हिंदुओ का सफ़ाया हो गया पर हिंदू सोया रहा, बांग्ला देश में हिंदुओ .


पश्चिम बंगाल में सांप्रदायिक दंगा

फूंक डाले दो सौ घर, लूटीं दुकानें
पश्चिम बंगाल के दक्षिणी 24 परगना जिले में हुए दंगे में 200 घरों को फूंक दिया गया और दो दर्जन दुकानें लूट ली गयीं. दंगा सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांगे्रस और सीपीएम की टकहराहट का नतीजा है, जिसमें जबरदस्त हमले हुए हैं...



जनज्वार. कोलकाता के उपनगरीय जिले दक्षिणी 24 परगना के केनिंग थाना क्षेत्र में 19 फरवरी को नलियाखली, हीरोभंगा, गोपालपुर और गोलडोगरा में करीब 200 घरों को लूटकर जला दिया गया. दक्षिणी 24 परगना के ही जोयानगर थाना क्षेत्र में एक विशेष समुदाय की दर्जन भर दुकानें लूटकर तहस-नहस कर दी गयीं. दंगाग्रस्त इलाका कोलकाता से मात्र 30 किलोमीटर है.गौरतलब है कि 18-19 फरवरी की रात घुटियारी शरीफ के मौलवी रोहुल कुडुस और जोयानगर थाना क्षेत्र के मौजपुर गांव के अब्दुल वहाब जामतला हाट से एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेकर मोटरसाइकिल लौट रहे थे. मोटरसाइकिल चला रहे मौलवी रोहुल कुडुस पर नलियाखली रोड पर अनजान लोगों ने हमला किया, जिसमें कुडुस की मौके पर मौत हो गयी और वहाब गंभीर रूप से घायल हुए.

हत्या के बाद अफवाह उड़ी की हत्या में राष्ट्रीय स्वंय सेवक के लोग शामिल हैं, जिसके बाद केनिंग थाना क्षेत्र नलियाखली इलाके में समुदाया विशेष के चार गावों में बड़ी संख्या में आगजनी की गयी. आगजनी में 200 घरों को जला दिया गया और 750 घरों पर हमले हुए. कई हिंदू परिवारों ने डर से गांव छोड़ दिये हैं. इतनी बड़ी खबर को लेकर राष्ट्रीय मीडिया की चुप्पी आश्चर्यचकित करने वाली है.

कोलकाता के पत्रकार पलाश विश्वास कहते हैं कि 'यह फसाद अफवाहों के कारण हुआ. दक्षिणी 24 परगना जिला (कोलकाता का एक उपनगर) में 99 फीसदी आबादी दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों और अल्संख्यकों की है, जिसमें अल्पसंख्यक मजबूत स्थिति में हैं. यह वारदात स्थानीय राजनीति में कब्जेदारी की है, जिसमें सीपीएम और तृणमूल ने पंचायत चुनावों के बाद अपनी दबंगई को स्थापित करने की कोशिश की है.'

8 जनवरी को भी सीपीएम और तृणमूल समर्थकों में गोलीबारी की वारदात हुई थी. वारदात उस समय हुई जब कोलकाता में आयोजित सीपीएम की रैली के लिए हुजूम जुटाई जा रही थी. दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर आरोप लगाया था कि उनपर बम से हमले हुए हैं.

आरोप यह भी है कि यह फसाद मार्क्सवादी कम्यूनिष्ट पार्टी (सीपीएम) के स्थानीय नेताओं के भड़काने के कारण हुआ है. मौलवी की हत्या के बाद सीपीएम के लोगों ने तनाव बनाया कि हत्या में आरएसएस के लोग शामिल हैं, जिसके बाद एक समुदाय के लोगों ने चुन-चुन कर दूसरे समुदाय के लोगों के घरों पर हमले किये. हमले में अनाज, घर के सामान और गाडि़यों तक को फूंक डाला गया है.

पश्चिम बंगाल की आबादी में 27 प्रतिशत अल्पसंख्यक हैं. अबतक अल्पसंख्यक सीपीएम के साथ रहे हैं, लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव में सीपीएम के खाते से अल्पसंख्यक वोट में भारी गिरावट आयी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी तृणमूल कांगे्रस की ओर शिफ्ट कर गये. इस कारण सीपीएम लोकसभा चुनावों से पहले हर कीमत पर अपनी ओर अल्संख्यकों को मोड़ना चाहती है. पश्चिम बंगाल की राजनीति के जानकार जयंत गांगुली का कहना है, 'प्रदेश में सीपीएम के पांच बार सत्तासीन में मुस्लिम वोट का महत्वपूर्ण रोल रहा है.' हालांकि धर्मनिरपेक्ष छवि की माकपा के उपर सांप्रदायिक खेल में सीधी भागीदारी का आरोप नया है.

राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के पश्चिम बंगाल महासचिव (प्रांत कार्यवाहक) डॉक्टर तिलकरंजन बेरा ने कहा कि 'केनिंग थाना क्षेत्र के नडि़याखली इलाके में करीब 750 घर जलाये गये हैं. हिंदुओं के खिलाफ हुए इस अत्याचार पर मीडिया, राज्य सरकार और केंद्र सरकार का रवैया जाहिर करता है कि सभी तुष्टीकरण की राजनीति के वाहक हैं. हम मांग करते हैं कि दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए पीडि़तों को मुआवजा दिया जाये.'

कुछ दिन पहले कोलकाता के मुस्लिम बहुल क्षेत्र में एक सबइंस्पेक्टर की हत्या चुकी है और एक सिपाही अस्पताल में गंभीर रूप से घायल पड़ा है. अखिल भारतीय वनवासी कल्याण आश्रम के उपाध्यक्ष कृपा प्रसाद सिंह का कहना है कि 'सत्ता में बने रहने के लिए तृणमूल और सीपीएम दोनों ही मुस्लिम अत्याचारों को शह देकर खुद को हितैषी साबित करने के कंपटिशन में लगी हैं. हमारी मांग है कि मौलवी के हत्यारों को भी सजा हो और दंगा करने वाले नेताओं और गुंडों को भी गिरफ्तार किया जाये.'

हत्या का कारण अबतक साफ नहीं हो सका है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि मौलवी के पास साढे़ ग्यारह लाख रूपये थे और हत्या लूट के इरादे से की गयी है. इतनी रकम के बारे में कहा जा रहा है कि मौलवी ने ये पैसे हथियार खरीदने के लिए ले रखे थे. दक्षिणी संथाल परगना के सामाजिक कार्यकर्ता उद्दीपन विश्वास की राय में, 'वहां दंगा हुआ है और हजारों लोगों की जिंदगी तहस-नहस हुई है. लेकिन दंगा वर्चस्व कारणों से है, जबकि हिंदू संगठन इसे हिंदुओं पर हमला का मुद्दा बनाकर सांप्रदायिकता की राष्ट्रीय राजनीति करने पर तुले हैं.'
फोटो - आसनसोल न्यूज़