Pages

Sunday, 20 May 2012

माया को नहीं भाया यूपी में अखिलेशराज


माया को नहीं भाया यूपी में अखिलेशराज

By visfot news network 9 hours 31 minutes ago
माया को नहीं भाया यूपी में अखिलेशराज
उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने नई दिल्ली में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में शनिवार को कहा कि सपा शासन में उत्तर प्रदेश की हालत दिन पर प्रतिदिन दयनीय होती जा रही है। उन्होंने कहा कि गलत सरकारी नीतियों की वजह से महंगाई बढ़ रही है। संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं और मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ बेवजह जांच बिठाई जा रही है।
मायावती ने कहा कि बसपा प्रमुख का पद उन्हें विरासत में नहीं मिला है। इसके लिए उन्होंने कार्यकर्ता से अध्यक्ष पद तक सफर किया है। मायावती ने प्रदेश सरकार पर हमला करते कहा कि अखिलेश की सरकार महज कागजी सरकार बन कर रह गई है। उन्होंने कहा कि अखिलेश दलित विरोधी हैं और जानबूझ कर मेरी सरकार के द्वारा बनाई गई जनकल्याण की नीतियों को एक-एक कर खत्म किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जानबूझ कर दलित अधिकारियों को निशाना बनाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि सपा सरकार के आते ही प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई और दिनदहाड़े महिलाओं की आबरू लूटी जा रही है। लोग घरों से बाहर निकलने में डर रहे हैं। प्रदेश में कारोबारी अपने-आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। जिससे प्रदेश का विकास बाधित हो रहा है। सपा सरकार में माफिया को खुला संरक्षण मिल रहा है। सारे अपराधिक तत्व जेलों से बाहर आ रहे हैं। जिससे प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले दो माह में ही 293 डकैती, 800 हत्याएं, 256 अपहरण ओर 700 लूट की घटनाएं हो चुकी हैं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में तबादलों का पिछले 60 साल को रिकार्ड टूट गया है। चहेते अफसरों को मनमांगी पोस्टिंग दी जा रही है। एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में वे दूसरी पार्टियों के रुख पर नजर रख रही हैं। संप्रग व राजग का उम्मीदवार सामने आने पर ही वह कोई फैसला लेंगी।